धमाका दाद का गारंटीड इलाज हिंदी में

daad ka ilaj दाद का इलाज
दांत का संपूर्ण इलाज मात्र ₹40 में

दोस्तों आज मैं आपको बताने वाला हूं दाद का इलाज कैसे करें वह भी मात्र ₹40 लगभग।

नमस्कार दोस्तों आप सब दाद के बारे में तो जानते -समझते ही होगे और मैं जानता हूं की आपके या आपके परिवार मैं किसी ना किसी के दाद जरूर हुए होंगे या अभी भी मौजूद है। मैं आपको यह बता दूं की यह एक प्रकार का फंगल इंफेक्शन होता है जो गंदगी से फैलता है यह किसी के पास या किसी को छूने से ज्यादा संक्रमण करता है इस का बचाव किया जाए तो यह सही हो सकता है इसके लक्षण है जैसे शरीर में खुजली होना और शरीर के अलग अलग अंगों खुजली होती है और इसको खुजाने पर यह और ज्यादा फैलता है इसको खत्म करने के लिए मैं आज आपको ऐसी दवाई बताऊंगा जो की बिल्कुल सस्ते दाम में उपलब्ध हो जाएगी तथा यह युर्वेदिक औषधि है और इसका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होता है इसको आप कहीं पर भी लगा सकते हैं।

दाद के लक्षण

जब आपके शरीर के किसी भाग  में खुजली हो रही है या लाल रंग का घेरा बना रहा हो।
और सफेद रंग के मुंहदार दाने बन रहे है तो आप को इन्फेक्शन के लक्षण दिखाई दे रहे हैं तो आप को इस से बचाव करना चाहिए और तुरंत डॉक्टर की सलाह 
जो कि आपके लिए हितकारी होगा।

इस औषधि की कीमत मात्र 40 रुपए लगभग है आप इसे कहीं से भी खरीद सकते हैं

प्रयोग विधि

आपके जहां की दाद हो तो पहले उसको अच्छी तरह से साफ कर ले और उसके बाद एक कॉटन के पीस पर कुछ बूंदें कर उस जगह पर लगा ले ओ उसको ऐसे ही छोड़ दे और यही परी जब भी अपने तरीके से ही लगाए आपको आराम मिलेगा बहुत जल्दी और एक-दो दिन में दाद ठीक हो जाएगा

नोट:अगर आप इस को खरीदना या देना चाहते हैं तो आप मेरे नंबर पर कांटेक्ट कर सकते हैं कृपया मैं इस दवाई को इसमें नहीं बता सकता




0 comments:

Post a Comment

 
eARNING TRICK © 2013. All Rights Reserved. Powered by Blogger
Top